चुनाव से पहले मुलायम सिंह का शक्ति प्रदर्शन है समाजवादी पार्टी का कार्यक्रम!

Posted by: राधिका प्रकाश Thursday 20th of October 2016 04:56:49 PM

यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इससे पहले सभी राजनीतिक दल किसी ना किसी बहाने अपना दमखम दिखाना चाहते हैं. हाल ही में बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक कांशीराम की पुण्यतिथि के मौके पर लखनऊ में रैली करके अपना शक्ति प्रदर्शन किया था. तो वहीं अब समाजवादी पार्टी अपने स्थापना दिवस पर एक भव्य आयोजन करके शक्ति प्रदर्शन करने के मूड में है.

चुनाव से पहले नेताजी का शक्ति प्रदर्शन

वैसे तो 5 नवंबर को यूपी की राजधानी लखनऊ में एसपी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव पार्टी के स्थापना दिवस को धूमधाम से मनाने की तैयारी में लगे हैं लेकिन विरोधी दल इसे चुनाव से पहले नेताजी के शक्ति प्रदर्शन के रुप में देख रहे हैं.

नेताजी ने देशभर के समाजवादियों को भेजा है बुलावा

खबरों के मुताबिक समाजवादी पार्टी के 25 साल पूरे होने पर आयोजित हुए इस रजत जयंती समारोह के लिए नेताजी ने देशभर के समाजवादियों को बुलावा भेजा है. ऐसा कतहा जा रहा है कि इस समारोह के जरिए मुलायम सिंह यूपी में अगले साल होने वाले चुनाव का बिगुल फूंकने वाले हैं.

3 नवंबर से ‘समाजवादी विकास रथ यात्रा’ का ऐलान

हालांकि इससे ठीक पहले सीएम अखिलेश यादव ने पार्टी और नेताजी के खिलाफ बगावत का रुख अख्तियार कर लिया है और 3 नवंबर से ‘समाजवादी विकास रथ यात्रा’ को निकालने का ऐलान करके पार्टी में खलबली जरुर मचा दी है. लेकिन अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि अखिलेश यादव मुलायम के इस मेगा शो में शामिल होंगे या नहीं.

परिवार में मचे घमासान के बीच अखिलेश का ये ऐलान

आपको बता दें कि इससे पहले एसपी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव परिवार में मचे घमासान से परेशान थे और अब उनके चुनावी मेगा शो ठीक पहले अखिलेश यादव का ये ऐलान उनके लिए बड़ी मुसीबत का सबब जरुर बन सकता है.

Leave a Comment