गुजरात में भाजपा पर गरजे केजरीवाल, हार्दिक पटेल को बताया बड़ा देशभक्त

Posted by: राधिका प्रकाश Wednesday 19th of October 2016 04:42:33 PM

गुजरात दौरे पर गए दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक आम आदमी पार्टी ने सूरत की एक रैली में बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार पटेल समुदाय के साथ अन्याय कर रही है। केजरीवाल ने हार्दिक को देशभक्त बताया।

गौरतलब है कि पाटीदार अनामत आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल पर राजद्रोह का केस चल रहा है। केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी विरोध नहीं सह पाती। उन्होंने पूछा कि हार्दिक पटेल का कसूर क्या है। दिल्ली के सीएम ने कहा कि हार्दिक पटेल से बड़ा कोई देशभक्त नहीं है। 

सूरत रैली में अरविंद केजरीवाल ने पटेल समुदाय पर जमकर डोरे डाले। ऊना में गोरक्षकों द्वारा दलितों को पीटे जाने की घटना को लेकर भी केजरीवाल ने राज्य सरकार पर हमला बोला। 

उन्होंने आरोप लगाया कि दलितों की पिटाई करने वालों को राज्य पुलिस का संरक्षण हासिल था। केजरीवाल ने कहा कि ऊना में दलितों की पिटाई करने वाले बीजेपी के गुंडे थे और पुलिस से कहा गया था कि दलितों को पीटे तो कुछ नहीं करे।

दिखाए काले झंडे

सूरत रैली में भी अरविंद केजरीवाल को विरोध का सामना करना पड़ा। रैली में उस समय हंगामा हो गया जब कुछ प्रदर्शनकारी केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। 

उन्हें काले झंडे भी दिखाए गए। इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों में झड़प भी हुई। गौरतलब है कि गुजरात में अगले साल विधानसभा चुनाव है और आम आदमी पार्टी वहां चुनाव लडऩे वाली है।

Leave a Comment