कैशलेस इकॉनोमी पर कुछ दल अल्पसंख्यकों के बीच फैला रहे हैं भ्रम: शाहनवाज

Posted by: राधिका प्रकाश Wednesday 21st of December 2016 04:37:24 PM

कैशलेस इकॉनोमी सुनिश्चित करने को राष्ट्रीय कार्य बताते हुए बीजेपी ने कहा कि कुछ दल अल्पसंख्यकों के मन में भ्रम फैला रहे हैं कि नोटबंदी से देश और उन्हें नुकसान हो रहा है जो पूरी तरह से गलत है और मोदी सरकार अल्पसंख्यकों के हितों की रक्षा करने को प्रतिबद्ध है.

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने यहां एक कार्यक्रम में कहा कि कैशलेस इकॉनोमी बनाना एक राष्ट्रीय कार्य है और इससे ईमानदार व्यापारियों के हितों की रक्षा होगी. उन्होंने कहा कि कुछ दल अल्पसंख्यकों के मन में भ्रम फैला रहे हैं कि विमुद्रीकरण से देश के लोगों का नुकसान हो रहा है, यह बिलकुल गलत है . प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सबका साथ, सबका विकास में विश्वास करते हैं और अल्पसंख्यक के हितों की भी वे रक्षा करेंगे.

हुसैन ने कहा कि यह गर्व की बात है कि प्रमुख मुस्लिम देशों ने भी पीएम मोदी को राष्ट्रीय सम्मान देकर सम्मानित किया है. उन्होंने कुछ दिनों पहले जम्मू कश्मीर में गृह मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा दिये गये भाषण का उल्लेख करते हुये कहा कि भारत के मुस्लिम भाइयों ने पाकिस्तान के बहकावे के बावजूद आतंकवाद का रास्ता नहीं अपनाया. भारतीय मुसलमान उतने ही देशभक्त हैं, जितने अन्य नागरिक हैं . भाजपा प्रवक्ता ने आश्वस्त किया कि नोटबंदी की यह प्रक्रिया कालाधन के खिलाफ है और इससे देश के गरीबों का ही भला होगा.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केन्द्रीय सचिवालय से लेकर कश्मीरी गेट तक मेट्रो से यात्रा की और लोगों से नोटबंदी और मोबाइल बैंकिंग को लेकर चर्चा की और व्यापारियों को विश्वास दिलाया कि नोटबंदी की प्रक्रिया और सरल जीएसटी व्यापार प्रणाली को लागू करके पीएम मोदी देश के व्यापारियों को एक स्वच्छ व्यापारिक वातावरण बनाने के लिए प्रयासरत हैं.

Leave a Comment