SC पहुंचे रेप के आरोपी प्रजापति

Posted by: राजेश कुमार मिश्र Tuesday 21st of February 2017 04:23:16 PM

बलात्कार के आरोपों से घिरे यूपी के मंत्री गायत्री प्रजापति गिरफ्तारी से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंच गए हैं. गायत्री प्रजापति ने सुप्रीम कोर्ट से गिरफ्तारी पर रोक लगाने की मांग की है. गायत्री की अर्जी पर सुनवाई का समय अभी तय नहीं हुआ है.

गायत्री ने कहा वो खुद मंच पर नहीं रहेंगे

इससे पहले गायत्री प्रजापति की आंख से आंसू उस वक्त निकले जब मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उनके प्रचार के लिए मंच पर पहुंचने ही वाले थे. गायत्री ने कहा वो खुद मंच पर नहीं रहेंगे, अब सवाल ये है कि वो खुद मंच से हटे या फिर अखिलेश नहीं चाहते थे कि वो उनके साथ दिखें.

इसके बाद अखिलेश मंच पर आए, उन्होंने गायत्री का नाम तो नहीं लिया लेकिन उन्हें जिताने की अपील जरूर की. अखिलेश फिलहाल गायत्री प्रजापति पर लगे आरोपों पर कुछ नहीं बोल रहे हैं. लेकिन, सुर्खियों में रहने वाले आपराधिक मामलों का जिक्र कर बचाव जरूर कर रहे हैं.

गायत्री प्रजापति के खिलाफ तीन दिन पहले सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर केस तो दर्ज हुआ है. लेकिन, न तो उनकी गिरफ्तारी हुई है और न ही कोई पूछताछ. अब गायत्री गिरफ्तारी से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट की शरण में हैं. अब देखना यह है कि पुलिस प्रशासन की ओर से क्या कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Comment